'मायावती को सिर्फ अपनी सुरक्षा की चिंता'
Advertisement

'मायावती को सिर्फ अपनी सुरक्षा की चिंता'

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कलराज मिश्र ने प्रदेश की जनता को सुरक्षा दे पाने में मुख्यमंत्री मायावती की क्षमता पर सवाल उठाते हुए कहा है कि जिसे हर वक्त अपनी ही सुरक्षा की चिंता लगी रहती है, वह जनता की सुरक्षा कैसे करेंगी।

गोरखपुर/देवरिया : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कलराज मिश्र ने प्रदेश की जनता को सुरक्षा दे पाने में मुख्यमंत्री मायावती की क्षमता पर सवाल उठाते हुए कहा है कि जिसे हर वक्त अपनी ही सुरक्षा की चिंता लगी रहती है, वह जनता की सुरक्षा कैसे करेंगी।

 

मिश्र ने गोरखपुर और देवरिया में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मायावती पहली ऐसी मुख्यमंत्री है जो न तो जनता से मिलती है और न तो नेताओं एवं मंत्रियों से। इसके पीछे तर्क दिया जाता है कि उन्हें अपनी सुरक्षा को लेकर खतरा लगता है। यह कहते हुए कि मायावती हर समय केंद्र से अपनी सुरक्षा की मांग करती रहती है, उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री अपनी सुरक्षा नहीं कर सकती, वह प्रदेश की जनता की रक्षा क्या करेगी। मिश्र ने प्रदेश में पहले चरण में कल प्रदेश के 10 जिलों की 55 सीटों पर हुए भारी मतदान का उल्लेख करते हुए दावा किया कि 62 प्रतिशत वोट पड़ना इस बात का संकेत है कि जनता भ्रष्टाचार करने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का फैसला कर चुकी है।

 

उन्होंने कहा कि अब लोग न तो प्रदेश में सत्तारुढ़ बसपा सरकार को बर्दाश्त करने को तैयार है और न ही केंद्र में सत्तारुढ़ कांग्रेसनीत संप्रग सरकार को। मिश्र ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और बसपा मुखिया मायावती पर एक साथ प्रहार करते हुए कहा कि मुलायम के शासनकाल में गुंडे स्वयं को ‘‘मिनी सीएम’’ समझने लगे थे और उनसे त्रस्त जनता ने मायावती को पूर्ण बहुमत देकर उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया, लेकिन उन्होंने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया। वर्ष 2007 के विधानसभा चुनाव में बसपा के इस ऐलान की ओर इशारा करते हुए कि उसकी सरकार बनने पर कि मुलायम और अमर सिंह जेल भेजे जाएंगे, भाजपा नेता ने कहा कि वादा करने के बावजूद मायावती ने मुलायम को जेल नहीं भेजा।

 

उन्होंने कहा कि मुलायम के बाद जब बसपा की सरकार बनी तो मुलायम के गुंडे बसपा के हाथी पर चढ़ गए और आज गुंडों और अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई करने का ढोंग कर रही बसपा मुखिया ने वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को पार्टी का उम्मीदवार बना कर चुनाव लड़ाया था।

(एजेंसी)

Trending news