मुंबई में कलर्स चैनल के दफ्तर पर हमला

मुंबई में हुई दो अलग-अलग घटनाओं में कथित तौर पर शिवसेना और गुमनाम संगठन स्वराज सेना के कार्यकर्ताओं ने उप-नगरीय अंधेरी और विले पार्ले इलाके में कलर्स चैनल के दफ्तरों पर हमला किया।

मुंबई : मुंबई में हुई दो अलग-अलग घटनाओं में कथित तौर पर शिवसेना और गुमनाम संगठन स्वराज सेना के कार्यकर्ताओं ने उप-नगरीय अंधेरी और विले पार्ले इलाके में कलर्स चैनल के दफ्तरों पर हमला किया। हमला करने वाले संगठनों को चैनल की ओर से प्रसारित नए म्यूजिक रिएलिटी शो ‘सुर क्षेत्र’ से आपत्ति थी क्योंकि इस शो में पाकिस्तानी कलाकारों को शामिल किया गया है।
‘सुर क्षेत्र’ शनिवार रात से कलर्स टीवी और सहारा वन चैनल पर प्रसारित किया जाना है। पुलिस के मुताबिक, कथित तौर पर शिवसेना के 15 कार्यकर्ता गुरुवार की रात अंधेरी स्थित कलर्स चैनल के दफ्तर में आए और इसमें तोड़फोड़ की। पुलिस ने कहा कि बाद में आधी रात के समय नेटवर्क के विले पार्ले स्थित दफ्तर पर भी बाइक सवार दो युवकों ने हमला किया। दोनों युवक कथित तौर पर स्वराज सेना के सदस्य थे। अंधेरी की घटना के सिलसिले में पुलिस ने शिवसेना के आठ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया। विर्ले पार्ले की घटना के सिलसिले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.