मुर्शिदाबाद में कांग्रेस का 13 फरवरी को बंद का आह्वान

कांग्रेस ने पार्टी कार्यकर्ताओं और केंद्रीय मंत्री अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय पर हिंसा के सिलसिले में गलत मामला दर्ज करने का आरोप लगाते हुए मुर्शिदाबाद जिले में 13 फरवरी को 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है।

बरहमपुर (पश्चिम बंगाल) : कांग्रेस ने पार्टी कार्यकर्ताओं और केंद्रीय मंत्री अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय पर हिंसा के सिलसिले में गलत मामला दर्ज करने का आरोप लगाते हुए मुर्शिदाबाद जिले में 13 फरवरी को 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। चौधरी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि बंद का आह्वान उनके और 1200 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ गलत मामला दर्ज करने के खिलाफ किया गया है।
रेल राज्य मंत्री ने कहा, ‘‘ मुर्शिदाबाद जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ गलत मामला दर्ज किया गया है। यहां पार्टी का संगठन काफी मजबूत है और पुलिस सत्तारूढ पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) की शह पर काम कर रही है। बंद इसके खिलाफ बुलाई गई है।’’ गौरतलब है कि सात फरवरी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला मजिस्ट्रेट राजीव कुमार के कार्यालय पर समय उपद्रव किया था जब कथित तौर पर हिरासत में पार्टी के एक कार्यकर्ता की मौत के मामले में उन्होंने ज्ञापन लेने से इंकार कर दिया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.