मेरठ में ग्राम प्रधान के बेटे को गोलियों से भूना

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की शिनाख्त भदौड़ा की ग्राम प्रधान कविता के बेटे अजय(22) के रुप में हुई है। कंकरखेड़ा पुलिस घटना को गैंगवार से जोड़ कर देख रही है।
जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार कविता के पति प्रमोद भदौड़ा की 31 अक्टूबर 2011 में सरेआम हत्या कर दी गई थी। इसमें कुख्यात ऊधम सिंह करनावल नामजद हुआ था। ऊधम सिंह और प्रमोद भदौड़ा के बड़े भाई योगेश भदौड़ा के बीच पिछले काफी अर्से से गैंगवार छिड़ी हुई है। योगेश भदौड़ा इन दिनों जेल में बंद हैं।
ताजा घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को अजय कंकरखेड़ा में अपनी मौसी के घर आया था। शाम को वह अपने मौसा की बाइक लेकर कहीं जा रहा था,तभी रास्ते में दुपैया मार्ग पर पहले से घात लगाए कुछ युवकों ने उस पर गोलियां बरसानी शुरु कर दी। घटना में अजय की मौके पर ही मौत हो गई। प्रवक्ता के अनुसार अभी तक मृतक के परिजनों ने कोई तहरीर नही दी है। अलबत्ता,पुलिस घटना के चश्मदीदों के बयान के आधार पर हमलावरों का पता लगाने के प्रयास में जुटी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.