close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूट्यूब पर महिला सिपाही संग नाचते दिखे एसआई

राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर उप निरीक्षक को वीडियो शेयरिंग वेबसाइट ‘यूट्यूब’ पर एक प्रशिक्षु महिला सिपाही के साथ अपने क्वार्टर में सादे वर्दी में नृत्य करते हुए दिखाया गया है।

जयपुर : राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर उप निरीक्षक को वीडियो शेयरिंग वेबसाइट ‘यूट्यूब’ पर एक प्रशिक्षु महिला सिपाही के साथ अपने क्वार्टर में सादे वर्दी में नृत्य करते हुए दिखाया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ब्यावर के सिटी थाने के उप निरीक्षक उदय सिंह को एक प्रशिक्षु महिला सिपाही के साथ नृत्य का एक विडियो अपलोड किया गया है। उन्होने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
सिटी थानाधिकारी भागवत सिंह ने यू टूयूब पर अपने थाने के उप निरीक्षक का प्रशिक्षु महिला सिपाही के साथ होने की पुष्टि करते हुए कहा कि इसमें उप निरीक्षक गलत नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि गत जून में एक सिपाही के घर पर पार्टी हुई थी वहां सामान्य परिस्थितियों में मनोरंजन के लिए नृत्य किया होगा। उन्होने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।
इधर, उप निरीक्षक उदय सिंह ने इसे किसी की शरारतपूर्ण हरकत बताते हुए कहा कि वे कल मंगलवार को इस बारे में मुकदमा दर्ज कराएंगे। (एजेंसी)