यूपी: राहुल का काफिला रोकने की कोशिश
Advertisement

यूपी: राहुल का काफिला रोकने की कोशिश

अलीगढ़ के दानीपुर हवाई अड्डे से बदायूं की राह पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के काफिले को रोकने का प्रयास किया, जिसके बाद 15 सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया।

 

अलीगढ़ : अलीगढ़ के दानीपुर हवाई अड्डे से बदायूं की राह पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के काफिले को रोकने का प्रयास किया, जिसके बाद 15 सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र वीर सिंह ने बताया है कि समाजवादी पार्टी के 50.60 कार्यकर्ताओं ने आज कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के काफिले को उस समय रोकना चाहा, जब वे दानीपुर हवाई अड्डे से बदायूं की ओर जा रहे थे।

 

उन्होंने बताया कि राहुल के काफिले को रोकने की कोशिश करने वाले सपा कार्यकर्ताओ में से 15 को हिरासत में ले लिया गया है और एसपीजी सुरक्षा प्राप्त नेता के सुरक्षा घेरे को तोड़ने की कोशिश के आरोप में उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जाएगी।

 

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी आज भीमनगर जिले की गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करके पश्चिमी उत्तर प्रदेश का पांच दिवसीय दौरा शुरू करेंगे।

(एजेंसी)

Trending news