close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिश्वत के 2000 रुपये अब भी हमारे पास हैं: ‘गुड़िया’ के चाचा

दिल्ली में बलात्कार की शिकार पांच वर्षीया बच्ची ‘गुड़िया’ के चाचा ने कहा कि उनके भाई (पीड़िता के पिता ) रिश्वत देनेवाले को पहचानते हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : दिल्ली में बलात्कार की शिकार पांच वर्षीया बच्ची ‘गुड़िया’ के चाचा ने कहा कि उनके भाई (पीड़िता के पिता ) रिश्वत देनेवाले को पहचानते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जो रिश्वत के लिए जो रूपये दिए थे वह अब भी रखे हैं। ‘गुड़िया’ के चाचा ने कहा कि जिसने पैसे दिए हैं उसकी पहचान करानी होती तो यहां पुलिसवाले आते।
साथ ही इससे पहले के घटनाक्रम में दिल्ली में बलात्कार की शिकार पांच वर्षीया बच्ची ‘गुड़िया’ के पिता ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि रिश्वत की पेशकश करने वाले पुलिसकर्मी को यदि उनके सामने लाया जाता है तो वह उसकी पहचान कर लेंगे।
‘गुड़िया’ के पिता ने कहा कि घटना को दबाने के लिए उनके पास गांधीनगर पुलिस थाने से कुछ लोग आए थे। हालांकि, रिश्वत देने वाले की शिनाख्त के लिए वहां से कोई नहीं आया।
‘गुड़िया’ के पिता के इस बयान के बाद रिश्वत मामले की दिल्ली पुलिस की जांच पर सवालिया निशान उठने लगे हैं।
केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने दिल्ली रेप मामले पर बयान देते हुए कहा कि ज्वाइंट सीपी विजिलेंस मामले की जांच कर रहे हैं।
‘गुड़िया’ के पिता को रिश्वत केस की भी जांच की जा रही है। जबकि घटना के सात दिन बाद सामने आए दिल्ली के पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने कहा कि मामले में पुलिस की लापरवाही की बात सामने आई है।
नीरज कुमार ने कहा कि गुड़िया के पिता को 2000 रूपए रिश्वत देकर मामले को रफादफा करने के आरोपी की जांच जारी है। रिश्वत पेशकश करने वालों का अब तक पता नहीं चला है।