रेप का वीडियो बनाकर 3 माह तक यौन शोषण

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक किशोरी को अगवा कर उससे बलात्कार किए जाने तथा उसकी वीडियो फिल्म बनाकर तीन माह तक यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है।

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक किशोरी को अगवा कर उससे बलात्कार किए जाने तथा उसकी वीडियो फिल्म बनाकर तीन माह तक यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। शनिवार को पीड़ित किशोरी ने परिजनों के साथ जाकर पुलिस को आपबीती सुनाई। भावनपुर पुलिस ने रविवार को आरोपी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया । पीड़ित किशोरी की चिकित्सा जांच कराई जा रही है।
भावनपुर पुलिस थाना प्रभारी ने पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर रविवार को बताया कि अब्दुल्लापुर में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को पड़ोस का ही नीरज नामक 25 वर्षीय युवक तीन महीने पहले डरा-धमका कर अपने साथ ले गया था। आरोपी ने एक घर में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। उसके बाद से आरोपी वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर लड़की का लगातार यौन शोषण करता रहा। आरोपी ने नोटरी के जरिए शादी भी कर ली।
उन्होंने बताया कि शुक्रवार को पीड़ित किशोरी किसी तरह आरोपी के चंगुल से भाग निकली और अपने घर पहुंची। शनिवार को परिजनों के साथ पीड़ित किशोरी ने पुलिस अधीक्षक यातायात पीके तिवारी के समक्ष आपबीती सुनाई। (एजेंसी)