वरुण के खिलाफ चुनाव लड़कर देख लें आजम: बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान पर पलटवार करते हुए आजम को वरुण गांधी की चिंता छोड़कर अखिलेश यादव की चिंता करनी चाहिए जिनके लिए वह लगातार परेशानी का सबब बने हुए हैं।

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान पर पलटवार करते हुए आजम को वरुण गांधी की चिंता छोड़कर अखिलेश यादव की चिंता करनी चाहिए जिनके लिए वह लगातार परेशानी का सबब बने हुए हैं।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि आजम पहले अपना मिजाज दुरूस्त करे उसके बाद दूसरे के लिए राजनीतिक भाषा ठीक करने की सलाह दें। वह खुद जिस सरकार के मंत्री है उसी के लिए नित नए बखेड़े खड़े करते रहते हैं। पाठक ने कहा कि सपा सरकार के कददावर मंत्री आजम हमारे राष्ट्रीय महासचिव वरुण गांधी के बारे में टिप्पणी करते हुए उन्हें घटिया इंसान बताते हैं और कहते हैं कि उन्हें राजनीति में नहीं रहना चाहिए। अफसरों के साथ डंडे से बात करने की बात करने वाले, आतंकी घटनाओं में आरोपियों की पैरोकारी में जुटे इन तुनक मिजाज मंत्री के कारण सपा सरकार अक्क्सर किरकिरी होती रहती है।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आजम को किसने यह अधिकार दिया कि वह वरुण गांधी जैसे लोकप्रिय नेता को घटिया इंसान बताएं। वरुण गांधी भाजपा के सबसे कम उम्र के राष्ट्रीय महासचिव हैं और वह अपनी लोकप्रियता के कारण आम जन के चहेते है। रही बात राजनीति में न रहने की तो यह जनता तय करती है कि कौन राजनीति में रहेगा। आजम को यदि अपनी राजनीतिक हैसियत का इतना अभिनाम है तो वह वरुण के खिलाफ चुनाव लड़कर देख लें। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.