Zee Rozgar Samachar

वोटर लिस्ट में प्रिया दत्त की तस्वीर नदारद

बंबई नगर निगम की मतदाता सूची में त्रुटियों के कारण कांग्रेस सांसद प्रिया दत्त का नाम तो सूची में है लेकिन उनकी जगह किसी और की तस्वीर है।

मुंबई: बंबई नगर निगम की मतदाता सूची में त्रुटियों के कारण कांग्रेस सांसद प्रिया दत्त का नाम तो सूची में है लेकिन उनकी जगह किसी और की तस्वीर है। इसी प्रकार उनके अभिनेता भाई संजय दत्त की पत्नी मान्यता की तस्वीर की जगह किसी और की तस्वीर लगी हुई है।

 

मतदाता सूची की गड़बड़ी से राज्य चुनाव आयोग के मुख्य सचिव चांद गोएल भी नहीं बच पाये हैं क्योंकि उसमें वह एक महिला के रूप में दर्ज हैं। सूची में उनका उपनाम गोएल की बजाय गोयल दर्ज है।

 

उत्तर मध्य मुंबई का लोकसभा में प्रतिनिधित्व करने वाली प्रिया मतदाता सूची में अपना चेहरा नहीं पहचान पायी क्योंकि उनकी जगह किसी रत्ना गुप्ता का नाम लगा दिया गया। उनके उपनाम के हिज्जों को भी सहीं ढंग से नहीं लिखा गया। मतदाता सूची में संजय दत्त की पत्नी मान्यता (दिलनशीं दत्त) की जगह किसी शिवानी गुप्ता की तस्वीर है।

 

बंबई नगर निगम चुनाव 16 फरवरी को होने हैं तथा उसके लिए मतदाता सूची हाल में ही जारी की गयी। राज्य चुनाव आयुक्त नीला सत्यनारायण ने कहा, ‘पांच जनवरी को मतदाता सूची को अंतिम रूप से जारी करने से पहले हमारा कार्यालय किसी भी उपयुक्त बदलाव के लिए खुला था।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.