शत्रुघ्न के खिलाफ पार्टी कारवाई करेगी: सीपी ठाकुर
Advertisement

शत्रुघ्न के खिलाफ पार्टी कारवाई करेगी: सीपी ठाकुर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण बताए जाने पर उनकी पार्टी के ही नेता सीपी ठाकुर ने सिन्हा के खिलाफ कारवाई किए जाने की बात कही है।

पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण बताए जाने पर उनकी पार्टी के ही नेता सीपी ठाकुर ने सिन्हा के खिलाफ कारवाई किए जाने की बात कही है।
पटना में बुधवार को भाजपा की बिहार ईकाई के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ठाकुर ने कहा कि शत्रुघ्न के ऐसे बयान से पार्टी को नुकसान हो रहा है। उन्होंने इसे अनुशासनहीनता बताते हुए कहा कि पार्टी कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि अगर शत्रुघ्न पार्टी छोड़ना चाहते हैं तो उन्हें हम नहीं रोकेंगे। उन्होंने नीतीश और शत्रुघ्न को बेहतरीन अभिनेता बताया।

उल्लेखनीय है कि सिन्हा ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें प्रधानमंत्री बनने की सभी योग्यता है और उनकी क्षमता पर कोई सवाल नहीं उठाया जा सकता है। नीतीश यकीनन प्रधानमंत्री बनने के लायक हैं।
उन्होंने कहा था नीतीश कुमार एक अच्छे मुख्यमंत्री हैं और विकास पुरुष हैं। अगले प्रधानमंत्री के प्रश्न पर उन्होंने कहा था कि यह तो संख्या बल तय करेगा। इसके पूर्व 23 जुलाई को पटना में उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद तक पहुंचाने के लिए पार्टी में वरिष्ठ नेताओं को किनारे किया जा रहा है। सांसद ने कहा था कि नरेंद्र मोदी के लिए दिल्ली अभी दूर है। पार्टी में आडवाणी के कद का कोई नेता नहीं है। (एजेंसी)

Trending news