शिक्षिका ने बच्चे को जबरन पिलाया अपना मूत्र

चार साल के एक बच्चे को कथित तौर पर अपना मूत्र पीने के लिए मजबूर करने वाली शिक्षिका के खिलाफ पूर्वी गोदावरी जिले के शिक्षा पदाधिकारी ने अननपर्थी कॉपरेरेट स्कूएलों के प्रमुख को जांच और कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

राजहमुंद्री : चार साल के एक बच्चे को कथित तौर पर अपना मूत्र पीने के लिए मजबूर करने वाली शिक्षिका के खिलाफ पूर्वी गोदावरी जिले के शिक्षा पदाधिकारी ने अननपर्थी कॉपरेरेट स्कूएलों के प्रमुख को जांच और कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
तत्काल शौचालय जाना चाह रहे अननपर्थी के सत्यभामा अंग्रेजी स्कूल में एलकेजी में पढने वाले चार साल के एक छात्र ने कक्षा में ही एक प्लास्टिक बोतल में मूत्र कर दिया। घटना जानने के बाद गौरी नाम की शिक्षिका ने छात्र को मूत्र पीने का निर्देश दिया।
बच्चे ने बाद में इस मामले की जानकारी अपने माता पिता को दी। आज सुबह बच्चे के माता पिता अननपर्थी थाने गए और इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई जिसे जिला शिक्षा पदाधिकारी के पास भेजा गया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.