close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शोध छात्रा मर्डर में 3 संदिग्धों के स्केच जारी

पुलिस ने आगरा के शोध छात्रा हत्याकांड के सिलसिले में तीन संदिग्धों के स्केच जारी किए। नैनो-बायोटैक्नोलॉजी में पीएचडी कर रही नेहा शर्मा (23) का शव 16 मार्च को उसकी प्रयोगशाला में रहस्यमयी स्थितियों में पाया गया था।

आगरा : पुलिस ने आगरा के शोध छात्रा हत्याकांड के सिलसिले में तीन संदिग्धों के स्केच जारी किए। नैनो-बायोटैक्नोलॉजी में पीएचडी कर रही नेहा शर्मा (23) का शव 16 मार्च को उसकी प्रयोगशाला में रहस्यमयी स्थितियों में पाया गया था।
दिल्ली की अपराध शाखा द्वारा तैयार किये गये स्केच में तीन युवकों को दर्शाया गया है। इसमें एक संदिग्ध की उम्र 20 के आस पास है जिसका चेहरा लंबा है और बाल छोटे हैं। एक और संदिग्ध का गोल चेहरा है और उसकी उम्र भी 20 के आसपास है। वहीं तीसरे संदिग्ध की उम्र 30 से 35 साल के बीच है और बाल घुंघराले हैं।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि कल रात जारी किये गये स्केच कई छात्रों और कर्मचारियों से पूछताछ के बाद बनाये गये। इसी बीच ‘नेहा के लिये न्याय’ की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर पहुंचे। उनकी मांग थी कि विश्वविद्यालय के चौकीदार दिलीप से सख्त पूछताछ की जाए ताकि वह संदिग्धों के बारे में जानकारी दे सके। (एजेंसी)