Zee Rozgar Samachar

संप्रग को बाहर से समर्थन नहीं : करुणानिधि

डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि ने शुक्रवार को जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी केंद्र की कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार को बाहर से कतई समर्थन नहीं देगी।

चेन्नई : डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि ने शुक्रवार को जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी केंद्र की कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार को बाहर से कतई समर्थन नहीं देगी।
संप्रग के साथ पार्टी के रिश्ते बरकरार रहने की कुछ रिपोर्टों को शरारत करार देते हुए करुणानिधि ने यहां एक बयान जारी कर कहा है कि तलिम ईलम के लिहाज से कोई सकारात्मक पहल नहीं दिखाई देने पर हमने सरकार से बाहर आने का फैसला लिया क्योंकि सरकार में हमारा बने रहना तमिलों के साथ घोर अन्याय होता।
उन्होंने एक खास सवाल के जवाब में मीडिया को जो कहा था उन्होंने उसका उल्लेख किया है। उन्होंने कहा है पार्टी केंद्र सरकार को बाहर से समर्थन नहीं देने जा रही और यदि सांप्रदायिक शक्ति सत्ता में आती है तो डीएमके दोषी नहीं होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.