सरकार बनाने का दावा करेंगे: शिबू सोरेन

झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष शिबू सोरेन ने यहां कहा कि उनकी पार्टी राज्य में सरकार बनाने का दावा करेगी और उन्हें आशा है कि कांग्रेस उसे समर्थन देगी।

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष शिबू सोरेन ने यहां कहा कि उनकी पार्टी राज्य में सरकार बनाने का दावा करेगी और उन्हें आशा है कि कांग्रेस उसे समर्थन देगी। राजभवन में झामुमो की ओर से अर्जुन मुंडा सरकार से समर्थन वापसी का पत्र राज्यपाल को देने के बाद अपने आवास पहुंचे शिबू सोरेन ने पत्रकारों से के सवाल के जवाब में यह बात कही।
शिबू सोरेन ने इसके अलावा अन्य सवालों का जवाब नहीं दिया लेकिन हेमंत सोरेन ने दिल्ली रवाना होने से पहले हवाई अड्डे पर कहा कि उनकी कांग्रेस नेताओं से बातचीत चल रही है और राज्य में नई सरकार के गठन की संभावनाओं पर शीर्ष कांग्रेस नेताओं से बातचीत के लिए ही वह दिल्ली जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी आशा है कि राज्य में एक नई स्थिर सरकार का गठन झामुमो कांग्रेस के साथ मिलकर कर सकेगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.