सहायक अभियंता पांच करोड़ का मालिक

लोकायुक्त विशेष स्थापना पुलिस के दल ने बुधवार को यहां सागर नगर निगम में पदस्थ सहायक अभियंता लखनलाल साहू के मकान में छापा मारकर पांच करोड़ रुपये की सम्पत्ति का पता लगाया है।

 

सागर (मप्र) : लोकायुक्त विशेष स्थापना पुलिस के दल ने बुधवार को यहां सागर नगर निगम में पदस्थ सहायक अभियंता लखनलाल साहू के मकान में छापा मारकर पांच करोड़ रुपये की सम्पत्ति का पता लगाया है।

 

लोकायुक्त अधीक्षक डीएस भदौरिया ने बताया कि बुधवार सुबह मारे गए छापे के दौरान मिले दस्तावेजों से भूतेश्वर करीला में एक मैरिज गार्डन, तिली वार्ड में डेढ एकड जमीन, खजूरिया एवं लोहर्रा में परिवार के सदस्यों के नाम 45 एकड जमीन, दीनदयाल नगर में दो हजार वर्ग फीट का प्लाट के साथ साथ 95 हजार रुपये नगद, बडी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात के अलावा कुछ बैंक खातों एवं लॉकरों का भी पता चला है। उन्होंने बताया कि जब्त किए गए दस्तावेजों की जांच की जा रही है तथा इनकी पूर्ण जांच के बाद वास्तविक आंकडों का खुलासा हो सकेगा।

(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.