सोनिया कहें तो झाड़ू लगाने को तैयार : चरणदास महंत

कांग्रेस के एक और नेता का नाम ‘चापलूसी’ की सूची में शामिल हो गया है। इस सूची में नया नाम केंद्रीय कृषि एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री चरणदास महंत का जुड़ा है। महंत को हाल ही में छत्तीसगढ़ कांग्रेस समिति का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। महंत ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी यदि कहें तो वह झाड़ू लगाने के लिए तैयार हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
रायपुर : कांग्रेस के एक और नेता का नाम ‘चापलूसी’ की सूची में शामिल हो गया है। इस सूची में नया नाम केंद्रीय कृषि एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री चरणदास महंत का जुड़ा है। महंत को हाल ही में छत्तीसगढ़ कांग्रेस समिति का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। महंत ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी यदि कहें तो वह झाड़ू लगाने के लिए तैयार हैं।
केंद्रीय राज्य मंत्री के पद पर रहते हुए महंत अपनी नई जिम्मेदारी को सफलतापूर्वक निभा पाएंगे कि नहीं, इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी यदि मुझसे छत्तीसगढ़ के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में झाड़ू लगाने को कहें तो मैं यह काम करूंगा। ’
छत्तीसगढ़ में हाल में नक्सली हमले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नंदकुमार पटेल सहित 30 व्यक्तियों के मारे जाने के बाद महंत को छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस का कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.