हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का खुलासा, तीन उजबेक महिला गिरफ्तार

राजधानी दिल्‍ली से सटे आईटी सीटी गुड़गांव में एक हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने एक गेस्‍ट हाउस में छापेमारी के बाद तीन विदेशी लड़कियों को दो युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थित में गिरफ्तार किया है। एक गेस्ट हाउस से उजबेकिस्तान की तीन महिला सहित कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया और उन पर अनैतिक तस्करी (रोकथाम) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गुड़गांव : राजधानी दिल्‍ली से सटे आईटी सीटी गुड़गांव में एक हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने एक गेस्‍ट हाउस में छापेमारी के बाद तीन विदेशी लड़कियों को दो युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थित में गिरफ्तार किया है। एक गेस्ट हाउस से उजबेकिस्तान की तीन महिला सहित कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया और उन पर अनैतिक तस्करी (रोकथाम) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।
एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने सेक्टर 39 में एक गेस्ट हाउस पर छापा मारा और आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि तीनों विदेशी नागरिक अपना पासपोर्ट, वीजा और भारत में रहने के लिए अन्य दस्तावेज नहीं मुहैया करा पाई। पुलिस ने गेस्‍ट हाउस के मालिक को भी गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस रैकेट के तार बड़े स्‍तर तक जुड़े हो सकते हैं। तीन लड़कियां मूल रूप से उजबेकिस्‍तान की रहने वाली हैं और स्‍टूडेंट वीजा पर दिल्‍ली आईं थी।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय तीनों युवतियां सबीना, करीमोरो व मलीना उजबेकिस्तान की रहने वाली हैं। सबीना चिकित्सा जबकि मलीना व करीमोरो शैक्षिक वीजा लेकर करीब छह माह पहले दिल्ली आई थी। इसके पहले भी वे दो बार भारत आ चुकी हैं। तीनों पोर्न साइट की सदस्य हैं। वे पब व बार में डांसर का भी काम करती थीं। 15 दिन पहले दिल्ली के एक नाइट क्लब में गुड़गांव के तीन युवकों से उनका संपर्क हुआ। ये युवक तीनों को हजारों की रकम चुका गुड़गांव के इस गेस्ट हाउस में ले आए थे।
देह व्यापार का धंधा कराने वाले आंध्र प्रदेश निवासी दीपक व अमित तीनों को लिए ग्राहक का इंतजाम करते थे। पोर्न साइट पर मैसेज भी छोड़े जाते थे। सौदा पटने पर ग्राहकों से मोटी रकम ली जाती थी। गेस्ट हाउस के बाहर लग्जरी कारों की लाइन दिखने लगी तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस आयुक्त आलोक मित्तल ने बताया कि तीनों युवतियों ने न तो वीजा दिखाया न पासपोर्ट। उनके खिलाफ विदेशी अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.