हिमाचल में सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत
Advertisement

हिमाचल में सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिले में रविवार की रात एक निजी वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होकर 700 मीटर गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार 12 लोगों की मौत हो गई।

शिमला : हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिले में एक वाहन के 700 मीटर गहरी खाई में गिर जाने से 12 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में कुछ बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने सोमवार को बताया कि वाहन में सवार लोग क्रिकेट मैच खेलकर अपने गांव वापस जा रहे थे। पुलिस अधीक्षक बी.एम. शर्मा ने आईएएनएस को बताया कि दुर्घटना रविवार की रात हुई। सभी मृतक 11 से 25 वर्ष की उम्र के थे जिनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटनास्थल से मृतकों के शव सोमवार को बरामद किए जा चुके हैं।
शर्मा ने बताया कि दुर्घटना चम्बा जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर दूर कुठार के पास हुई। वाहन सवार भारमौर के बड़ग्राम पंचायत के गांवों में रहने वाले थे। दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिस को खाई से मृतकों के शव निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। चम्बा जिला हिमाचल प्रदेश के दूरस्थ इलाकों में से एक है जहां अक्सर यात्री बसों की कमी के चलते ज्यादातर वाहनों में क्षमता से ज्यादा सवारियां भरी होती हैं। (एजेंसी)

Trending news