`रामदेव को मध्यप्रदेश में घुसने नहीं देगी कांग्रेस`

योग गुरु बाबा रामदेव द्वारा कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के खिलाफ की गयी कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की भर्त्सना करते हुए प्रदेश कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी द्वारा बाबा रामदेव को मध्यप्रदेश में घुसने नहीं दिया जायेगा।

भोपाल : योग गुरु बाबा रामदेव द्वारा कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के खिलाफ की गयी कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की भर्त्सना करते हुए प्रदेश कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी द्वारा बाबा रामदेव को मध्यप्रदेश में घुसने नहीं दिया जायेगा।
प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल ने आज यहां जारी एक बयान में बाबा रामदेव को योग और अध्यात्म के नाम पर धन बटोरने वाला एक अंतर्राष्टीय स्तर का ‘ठग और धोखेबाज’ बताते हुए कहा कि बाबा रामदेव की इस तरह की ओछी और हीन मानसिकता पूर्ण टिप्पणी से सिद्ध होता है कि वे समाज के लिये एक ‘कलंक’ हैं।
अग्रवाल ने दिग्विजय सिंह को कांग्रेस का वरिष्ठ राष्ट्रीय नेता बताते हुए कहा कि बाबा रामदेव का उनके बारे में यह कहना कि उन्हें (सिंह को) कैंसर हो जाये, यह सिद्ध करता है कि बाबा रामदेव का असली चेहरा देश के सामने उजागर करने के कारण वे सिंह पर अपनी खीज निकाल रहे हैं। अग्रवाल ने मांग की कि बाबा रामदेव अपने इस निंदनीय सोच के प्रति सार्वजनिक रुप से माफी मांगे और अपने इन कटु शब्दों को वापस लें। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.