`सनाउल्ला की मौत से जैसे को तैसा का बदला पूरा`

जम्मू के एक वरिष्ठ नेता ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तानी कैदी सनाउल्ला रंजय की मौत भारतीयों के प्रति पाकिस्तान के रवैये का परिणाम है ।

जम्मू : जम्मू के एक वरिष्ठ नेता ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तानी कैदी सनाउल्ला रंजय की मौत भारतीयों के प्रति पाकिस्तान के रवैये का परिणाम है ।
भारतीय कैदी सरबजीत सिंह की मौत से तुलना करते हुए एनसी नेता मुस्तफा कमाल ने कहा कि सनाउल्ला की मौत से जैसे को तैसा का बदला पूरा हो गया है ।
कमाल ने कहा कि यह पड़ोसी देश का विदेशी नागरिकों के प्रति नजरिया है जो लाहौर में कोट लखपत जेल के बाहर दिख रहा था । उन्होंने कहा कि नफरत से नफरत फैलती है और प्यार से प्यार बढ़ता है, मेरा मानना है कि यह उसी का हिस्सा है और पाकिस्तानी कैदी की मौत से जैसे को तैसा का बदला पूरा हो गया है ।
वहीं विपक्षी दल पीडीपी ने पाकिस्तानी कैदी सनाउल्ला की मौत पर दुख जताया और कहा कि जम्मू-कश्मीर सरकार ने ‘राज्य को फिर बदनाम किया है ।’
पीडीपी प्रवक्ता नईम अख्तर ने कहा कि सनाउल्ला की मौत पर हम दुख जताते हैं जिस पर कुछ दिनों पहले जम्मू के कोट भलवाल जेल में हमला हुआ और चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एडुकेशन एंड रिसर्च में आज सुबह उसकी मौत हो गई। वर्तमान सरकार ने एक बार फिर राज्य की बदनामी कराई है ।’ (एजेंसी)