अगले माह आएगी ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ पार्ट-2

अपनी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की शानदार सफलता से खुश निर्देशक अनुराग कश्यप का कहना है कि वह फिल्म के प्रदर्शन से बहुत संतुष्ट हैं और उन्होंने कभी भी 100 करोड़ की कमाई को अपना लक्ष्य नहीं बनाया।

मुंबई : अपनी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की शानदार सफलता से खुश निर्देशक अनुराग कश्यप का कहना है कि वह फिल्म के प्रदर्शन से बहुत संतुष्ट हैं और उन्होंने कभी भी 100 करोड़ की कमाई को अपना लक्ष्य नहीं बनाया। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ सामाजिक-राजनीतिक घटनाक्रमांे को इकट्ठा पिरोकर दिखाने वाली कहानी है। इसके निर्माता निर्देशक और सह लेखक भी अनुराग कश्यप ही हैं। फिल्म का दूसरा भाग आठ अगस्त को पर्दे पर आएगा।
फिल्म की सफलता पर आयोजित पार्टी में अनुराग ने संवाददाताओं को बताया कि लोगों को फिल्म पसंद तो आयी है पर पहले तीन दिन इसने ज्यादा कमाई नहीं की थी। अब यह मेरी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। उन्होंने कहा कि फिल्म के साथ कई ऐसी चीजे जुड़ी हैं जो इसके खिलाफ हैं जैसे इसका दो भागों में होना, इसकी भाषा और साथ ही ‘वयस्क’ प्रमाण पत्र।
फिल्म में मनोज वाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दकी, हुमा करैशी, रिचा चड्ढा, रीमा सेन और तिग्मांशु धूलिया का परिपक्व अभिनय है। अनुराग ने कहा कि उन्होंने कभी भी 100 करोड़ की कमाई को लक्ष्य नहीं बनाया है। उन्होंने कहा कि अगर यह इस मुकाम तक पहुंचती है तो अच्छा होगा और अगर ऐसा नहीं भी होता है तो ठीक है। अनुराग केवल इतना चाहते हंै कि इस फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति को मुनाफा पहुंचे। उन्होंने बताया कि फिल्म को बनाने में 18 करोड़ का खर्चा आया था और अब तक यह 27 करोड़ रूपये कमा चुकी है। (एजेंसी)