अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया से नाराज हैं सलमान खान!
Advertisement

अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया से नाराज हैं सलमान खान!

बॉलीवुड अदाकार सलमान खान और रोमानियन टीवी अदाकारा लूलिया वंतूर के बीच उड़ रही खबरों के बीच अब एक नई खबर है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकार सलमान खान और रोमानियन टीवी अदाकारा लूलिया वंतूर के बीच उड़ रही खबरों के बीच अब एक नई खबर है। खबर है कि सलमान इन दिनों लूलिया के पहले से शादीशुदा होने की जो खबरे आई उससे वह काफी गुस्से में हैं। खबर यह आई थी कि सलमान की तथाकथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर पहले से ही शादीशुदा है।

कुछ ही दिन पहले सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर इस रोमानियन जोड़े के बारे में यह ऐलान किया गया था कि यह जोड़ा शादीशुदा है। फेसबुक पर 7 अगस्त, 2012 को जो तस्वीर पोस्ट की गई उसमें इन दोनों के लिप-लॉप किस करते हुए देखा जा सकता है।
अब एक अखबार के हवाले से कहा जा रहा है कि लूलिया वंतूर की उनके पूर्व पति मौरिस मोगा के साथ जो शादीशुदा होने की जो खबरे आई उससे सलमान खफा है। गौर हो कि लूलिया इस वक्त सलमान खान के साथ हैदराबाद में फिल्म मेंटल की शूटिंग कर रही है।
हैदराबाद में सूत्रों के मुताबिक दावा किया गया है कि इस वक्त रामोजी स्टूडियो में माहौल तनावपूर्ण है। सूत्रों के मुताबिक सलमान को कभी भी इतने गुस्से वाले मूड में नहीं देखा गया। सलमान इस तरह की बातों को गंभीरता से लेते है। इस वक्त सलमान इस बारे मे यहां तक की अपने भाई सोहैल खान से भी बातचीत नहीं कर रहे है।
सूत्रों ने बताया कि हर किसी का अपना बीता हुआ कल होता है। लेकिन इस बार जो कुछ हुआ उससे सलमान दुखी है। ऐसा लगता है कि सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया के बारे में जो कुछ भी उनके बीते जीवन को लेकर मीडिया में आया उससे सलमान यकीकन बहुत दुखी है।

Trending news