अब एक और रीमेक में काम करेंगे सलमान खान
Advertisement

अब एक और रीमेक में काम करेंगे सलमान खान

‘वांटेड’ जैसी एक्शन फिल्म में एक साथ काम कर चुके अभिनेता सलमान खान और कोरियोग्राफर से निर्देशक बने प्रभु देवा एक बार फिर से दक्षिण की एक फिल्म के रीमेक में काम करने की योजना बना रहे हैं। चर्चा है कि टिप्स कंपनी के तहत निर्मित होने वाली इस फिल्म में ये दोनों एक बार फिर से काम करेंगे।

मुंबई : ‘वांटेड’ जैसी एक्शन फिल्म में एक साथ काम कर चुके अभिनेता सलमान खान और कोरियोग्राफर से निर्देशक बने प्रभु देवा एक बार फिर से दक्षिण की एक फिल्म के रीमेक में काम करने की योजना बना रहे हैं। चर्चा है कि टिप्स कंपनी के तहत निर्मित होने वाली इस फिल्म में ये दोनों एक बार फिर से काम करेंगे।
निर्माता कुमार तौरानी ने बताया कि हम लोग सलमान की मुख्य भूमिका वाली एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे। हम लोग अभी विषय के बारे में कुछ नहीं बता सकते , यह कुछ भी हो सकता है। हम अभी इस पर काम कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि जब सब कुछ तय हो जाएगा तो तब हम इसके बारे में जानकारी देंगे। जल्द ही हम इसकी घोषणा करेंगे। वर्ष 2009 में आई हिट फिल्म ‘वांटेड’ ने सलमान को बॉलीवुड में एक नई पहचान दी और निर्देशक के तौर पर प्रभुदेवा के लिए भी हिन्दी सिनेमा जगत के दरवाजे खुल गए। तौरानी ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के अंत में शुरू होगी। (एजेंसी)

Trending news