अब और `डर्टी`बनेगी सनी लियोन, एकता की फिल्‍म में दिखेंगे हॉट अंदाज
Advertisement

अब और `डर्टी`बनेगी सनी लियोन, एकता की फिल्‍म में दिखेंगे हॉट अंदाज

पहले पॉर्न स्टार और अब अभिनेत्री सनी लियोन फिल्‍म रागिनी एमएमएस 2 में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार है। गौर हो कि ‘रागिनी एमएमएस 2’ सनी की दूसरी फिल्म है। इस फिल्‍म की निर्माता एकता कपूर हैं और उन्‍हें दर्शकों की नब्‍ज बखूबी पता है कि वे क्या देखना चाहते हैं।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : पहले पॉर्न स्टार और अब अभिनेत्री सनी लियोन फिल्‍म रागिनी एमएमएस 2 में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार है। गौर हो कि ‘रागिनी एमएमएस 2’ सनी की दूसरी फिल्म है। इस फिल्‍म की निर्माता एकता कपूर हैं और उन्‍हें दर्शकों की नब्‍ज बखूबी पता है कि वे क्या देखना चाहते हैं।
एकता कपूर की फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ ने दर्शकों पर काफी गहरा छाप छोड़ा था। ऐसे में यह उम्‍मीद की जा रही है कि सनी लियोन डर्टी पिक्‍चर को भी मात दे देंगी और फिल्म में एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का लगाएंगी।

आपको बता दें कि सनी लियोन की रागिनी एमएमएस-2 की शूटिंग इन दिनों जारी है और इस फिल्‍म में सनी लियोन बॉलीवुड अदाकारा के किरदार में है। सनी पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म-2 में अभिनय कर चुकी है। हालांकि यह फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी, पर सनी ने अपने हुस्‍न की खूब नुमाइस की। वहीं, रागिनी एमएमएस-2 फिल्म एक हॉरर और थ्रिलर फिल्म है और सनी का किरदार इसमें काफी बोल्‍ड है।

Trending news