अब और फिल्में नहीं बनाऊंगी : हेमा

अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा है कि अब वह किसी अन्य फिल्म में पैसा लगाने का विचार नहीं रखतीं। हेमा के मुताबिक फिल्म बनाना काफी जोखिम भरा काम है।

नाथद्वार (राजस्थान) : अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा है कि अब वह किसी अन्य फिल्म में पैसा लगाने का विचार नहीं रखतीं। हेमा के मुताबिक फिल्म बनाना काफी जोखिम भरा काम है। हेमा के निर्देशन में बनीं अंतिम फिल्म `टेल मी ओ खुदा` थी, जिसकी निर्माता भी वही थीं। हेमा ने कहा कि मैंने हाल ही में एक फिल्म बनाई लेकिन यह चली नहीं। इससे मेरा दिल टूट गया। अगर आप मुझसे एक और फिल्म बनाने के लिए कहेंगे तो मेरा जवाब नहीं होगा।
वर्ष 1992 में फिल्म `दिल आशना है` के साथ फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने वाली हेमा ने अपनी बेटी ईशा देओल को फिल्मों में दोबारा से स्थापित करने के लिए `टेल मी ओ खुदा` बनाई थी लेकिन न तो यह फिल्म चली और न ही ईशा का करियर फिर से पटरी पर आ सका।
हेमा ने कहा कि वह अभी भी अभिनय और नृत्य के लिए राजी हैं लेकिन फिल्म निर्माण उनके बस का काम नहीं। हेमा बोलीं, यह काम मेरे लिए नहीं है। मैं फिल्मों में अभिनय और नृत्य जारी रखूंगी लेकिन कभी भी फिल्म का निर्माण नहीं करूंगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.