अब `नच बलिए 6` में दिखेगा सनी लियोन का जलवा!

रियलटी शो `बिग बॉस` से फिल्म जगत में दस्तक देने वाली भारतीय-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन के `नच बलिए` के छठे संस्करण में आने की चर्चा है। कार्यक्रम के एक करीबी सूत्र ने कहा कि शो के लिए सनी लियोन से संपर्क किया गया है। लेकिन अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि वह इसका हिस्सा होंगी या नहीं।

मुंबई : रियलटी शो `बिग बॉस` से फिल्म जगत में दस्तक देने वाली भारतीय-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन के `नच बलिए` के छठे संस्करण में आने की चर्चा है। कार्यक्रम के एक करीबी सूत्र ने कहा कि शो के लिए सनी लियोन से संपर्क किया गया है। लेकिन अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि वह इसका हिस्सा होंगी या नहीं।
कार्यक्रम के लिए फिलहाल `जूनियर मास्टरशेफ` में व्यस्त शेफ कुणाल कपूर, `मास्टरशेफ इंडिया` के विजेता रिपो हांडा, पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली और टीवी अभिनेता शब्बीर अहलुवालिया से भी संपर्क साधा गया है।
इस साल की शुरुआत में `नच बलिए 5` खत्म हुआ था और जय भानुशाली व उनकी पत्नी माही विज इसके विजेता रहे। अभिनेत्री सनी लियोन `जिस्म 2` में भी थीं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.