अब मल्लिका टीवी शो के जरिये तलाशेंगी हमसफर

अभिनेत्री राखी सावंत और रतन राजपूत की तरह मल्लिका शेरावत भी टीवी शो के जरिए अपना हमसफर तलाशेंगी। 36 साल की मल्लिका शेरावत रियलटी शो `दि बैचलरेट्ट इंडिया-मेरे ख्यालों की मल्लिका` में दिखेंगी। जो आगामी समय में प्रसारित होगा।

नई दिल्ली : अभिनेत्री राखी सावंत और रतन राजपूत की तरह मल्लिका शेरावत भी टीवी शो के जरिए अपना हमसफर तलाशेंगी। 36 साल की मल्लिका शेरावत रियलटी शो `दि बैचलरेट्ट इंडिया-मेरे ख्यालों की मल्लिका` में दिखेंगी। जो आगामी समय में प्रसारित होगा।
मल्लिका के मन में अपने सपनों के शहजादे को लेकर तस्वीर पूरी तरह साफ है। वह कहती हैं कि मैं ऐसे शख्सियत की तलाश में हूं जो आत्मनिर्भर हो, अच्छी तरह शिक्षित हो, जमीन से जुड़ा हो और इन सबके बीच जो सिर्फ एक प्रेमी ही नहीं बल्कि एक मित्र हो सकता हो।
`मर्डर` और `प्यार के साइड इफेक्ट्स` जैसी कुछ एक फिल्मों के लिए जानी जाने वाली मल्लिका ने कहा कि मैं ऐसे व्यक्ति को वरीयता दूंगी जो जीवन में जोखिम लेता हो, अपने मन की बात कहने से न डरता हो। मुझे भरोसा है कि `दि बैचलरेट्ट इंडिया-मेरे ख्यालों की मल्लिका` के जरिए मैं एक सच्चे दोस्त और हमसफर की तलाश पूरी कर लूंगी। शो के अगस्त में प्रसारित होने की उम्मीद है। यह रियलटी शो अमेरिकी शो `दि बैचलर` पर आधारित है।
बता दें कि राहुल महाजन, राखी सावंत और रतन राजपूत हमसफर की तलाश में रियलटी शो `स्वयंवर` में दिखे थे। तीनों में से केवल राहुल महाजन ही डिंपी के रूप में अपने हमसफर की तलाश पूरी कर सके और वे शो के दौरान विवाह बंधन में बंध गए। (एजेंसी)