अब स्टूडेंट्स के लिए न्यूड हो गई शर्लिन
Advertisement

अब स्टूडेंट्स के लिए न्यूड हो गई शर्लिन

प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड हो चुकी चर्चित मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने बुधवार को सोशल नेटवर्किग साइट पर खुद टीचर बन कर अश्लीलता की सारी हदे पार कर दी।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड हो चुकी और सुर्खियों में रहनेवाली मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने यह तय कर लिया है कि वह अश्लीलता की सारी हदें पार करके ही दम लेंगी। लगता है कि उन्होंने यह तय कर लिया है कि वह न्यूड होने के मामले में एक के बाद एक रिकॉर्ड बनाने वाली है। टीचर्स डे (5 सितंबर) के दिन शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर न्यूड होकर सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर पेश हुई और धमाका कर डाला। शर्लिन इस तस्वीर में लेटी हुई है और पूरी न्यूड दिख रही है।
बुधवार को सोशल नेटवर्किग साइट पर खुद टीचर बन कर शर्लिन ने अश्लीलता की सारी हदे पार कर दी। `टीचर` शर्लिन ने टि्वटर पर छात्रों के लिए टीचर्स डे के तोहफे के रूप में अपना न्यूड फोटो अपलोड किया।
टीचर्स डे के दिन सुबह ही शर्लिन ने टि्वटर अकाउंट पर अपना न्यूड फोटो अपलोड किया और लिखा, "गुड मॉर्निग स्टूडेंट...साइलेंस प्लीज...गेट डाउन ऑन योर नीज...एंड लाइ डाउन ऑन योर बैक...एंड स्टिल योर माइंड।`
कुछ ही दिन पहले शर्लिन चोपड़ा ने पेड सेक्स को लेकर ट्वीट किया था जिसकी मीडिया में काफी चर्चा रही। लेकिन बाद में शर्लिन ने बढ़ा-चढ़ाकर खबरें छापने पर मीडिया पर एजराज भी जताया था। शर्लिन चोपड़ा कुछ ही दिन पहले प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पेज पर न्यूड शूट को लेकर काफी चर्चित रही थी।

Trending news