अमिताभ को स्वास्थ्य संबंधी नई परेशानी

पेट की दो शल्य क्रियाओं के बाद अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के सामने अब नई स्वास्थ्यगत परेशानियां आ गई हैं।

मुंबई : पेट की दो शल्य क्रियाओं के बाद अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के सामने अब नई स्वास्थ्यगत परेशानियां आ गई हैं। इसके साथ ही उनके सेवन हिल्स अस्पताल में रहने की अवधि बढ़ सकती है। अमिताभ ने बुधवार को अपने ब्लॉग पर लिखा कि मैं क्षमा चाहता हूं, मैं विस्तार से कुछ नहीं बता पाऊंगा। कुछ नई स्वास्थ्यगत परेशानियां आ गई हैं और अब मुझे इलाज पर ध्यान देने की जरूरत है।

 

शनिवार को ही अमिताभ का सफल ऑपरेशन हुआ था और उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने वाली थी लेकिन दर्द की शिकायत के बाद चिकित्सकों ने उन्हें शुक्रवार या शनिवार तक निगरानी में रखने का निर्णय लिया था। जब अस्पताल के अधिकारियों से इस संबंध में जानकरी के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने कुछ कहने से इनकार कर दिया। वैसे अमिताभ अपनी स्वास्थ्यगत परेशानियों के बाद भी ब्लॉग और ट्विटर पर लगातार अपने प्रशंसकों के लिए कुछ न कुछ लिख रहे हैं।

साल 1982 में 'कुली' की शूटिंग के दौरान हुई दुर्घटना में घायल होने के बाद से अमिताभ को पेट में तकलीफ शुरू हुई थी।

(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.