Zee Rozgar Samachar

अराध्या के बारे में पूछने पर होती है बेहद खुशी: ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय बच्चन मनोरंजन में शायद एक मात्र महिला है जो खान की लोकप्रियता की बराबरी रखती है। वह अभी किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि वह फिल्म से बाहर हो गई हैं। अभी वह एक साल से अपनी बेटी अराध्या के साथ मां की भूमिका में व्यस्त है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन मनोरंजन में शायद एक मात्र महिला है जो खान की लोकप्रियता की बराबरी रखती है। वह अभी किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि वह फिल्म से बाहर हो गई हैं। अभी वह एक साल से अपनी बेटी अराध्या के साथ मां की भूमिका में व्यस्त है।
प्रसन्न मुद्रा में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा, मुझे अनुभव करती हूं कि मुझे मातृत्व के बारे में पहले से ही सब कुछ पता है। मैं अपने जीवन में आराध्या को पाकर धन्य महसूस कर रही हूं।
हालांकि पूर्व मिस वर्ल्ड अपनी बेटी के बारे लोगों का बहुत ज्यादा ध्यान रहने पर आश्चर्य महसूस करती हैं, उन्होंने कहा, लोग मुझसे जानना चाहते है कि अराध्या बड़ा होकर क्या बनेगी, लेकिन वह तो अभी सिर्फ एक साल की है। उन्होंने कहा, मुझे जिंदगी का अनुभव लेने दीजिए, आराध्या के साथ मां के रूप में आनंद लेने दीजिए। मैं अपने माता पिता से प्रेरणा लेती हूं। मैं उसका आधा भी कर पाउंगी तो मैं सुपरमॉम कहलाउंगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.