आइटम नहीं, जोशीले गाने पर ईशा का डांस

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने हाल ही में पुनित मल्होत्रा की फिल्म `गोरी तेरे प्यार में` के लिए एक विशेष गाने की शूटिंग की है। ईशा कहती हैं कि यह परम्परागत आइटम नंबर नहीं है।

मुंबई : अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने हाल ही में पुनित मल्होत्रा की फिल्म `गोरी तेरे प्यार में` के लिए एक विशेष गाने की शूटिंग की है। ईशा कहती हैं कि यह परम्परागत आइटम नंबर नहीं है।
ईशा ने कहा, मुझे इस गीत का इंतजार है। यह परम्परागत आइटम नंबर नहीं है। यह बहुत जोशीला गीत है। इस गीत के जरिए फिल्म में इमरान खान के किरदार का परिचय होता है। इसे परिचय गीत कह सकते हैं, जो फिल्म का हिस्सा है।
डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस गीत के लिए ईशा के लिए एक छोटी स्कर्ट डिजाइन की थी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत दिखी हैं। ईशा कहती हैं कि उन्हें इमरान के साथ काम करके अच्छा लगा और वह आगे भी उनके साथ अभिनय करना चाहती हैं। `गोरी तेरे प्यार में` में मुख्य नायिका करीना कपूर हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.