आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू को केआरके ने कहा- `राक्षस`

आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू को अभिनेता कमाल राशिद खान ने `राक्षस` बताया है। एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने के आरोप में फंसे आसाराम बापू को उन्होंने एक ट्विट के जरिए `राक्षस` करारा दिया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू को अभिनेता कमाल राशिद खान ने `राक्षस` बताया है। एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने के आरोप में फंसे आसाराम बापू को उन्होंने एक ट्विट के जरिए `राक्षस` करारा दिया है।
कमाल ने अपने ट्विट में कहा है कि शुभ प्रभात, मैं कामना करता हूं उस नाबालिग लड़की के लिए जो `राक्षस` आसाराम के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। केआरके (कमाल राशिद खान) ने ट्विट में कहा है कि भगवान उस लड़की को और शक्ति और हौसला दे।
गौर हो कि आसाराम बापू के खिलाफ बुधवार को दिल्ली में नाबालिग लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। चूंकि मामला जोधपुर का था, इसलिए दिल्ली पुलिस ने इसे जोधपुर पुलिस को सौंप दिया। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा स्थित उनके गुरुकुल की पीड़ित छात्रा ने दिल्ली के कमला मार्केट थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने ‘जीरो’ एफआईआर दर्ज कर मामला जोधपुर पुलिस को सौंप दिया। बापू के एक सहयोगी ने आरोपों से इनकार किया है।