आमिर ने दी शुभकामना, ‘जब तक है जान’ को मिले बड़ी सफलता
Advertisement

आमिर ने दी शुभकामना, ‘जब तक है जान’ को मिले बड़ी सफलता

फिल्म अभिनेता आमिर खान ने शुभकामना व्यक्त की है कि दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित अंतिम फिल्म ‘जब तक है जान’ को भारी सफलता मिले और यह फिल्म उनके पिछली सभी फिल्मों के रिकार्ड को ध्वस्त कर दे।

मुंबई : फिल्म अभिनेता आमिर खान ने शुभकामना व्यक्त की है कि दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित अंतिम फिल्म ‘जब तक है जान’ को भारी सफलता मिले और यह फिल्म उनके पिछली सभी फिल्मों के रिकार्ड को ध्वस्त कर दे।
मुंबई में यश चोपड़ा स्टूडियो में कल शाम ‘जब तक है जान’ के लिए आयोजित भव्य समारोह में बच्चन परिवार, शाहरूख खान और आमिर खान सहित बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।
कल शाम यहां पर आमिर ने कहा ‘‘यह काफी दुख की बात है कि यह उनकी अंतिम फिल्म है और वह आज हम लोगों के साथ यहां नहीं हैं। हम लोग उनकी कमी महसूस कर रहे हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह फिल्म भारी सफलता अर्जित करे और उनके पिछली सभी फिल्मों का रिकार्ड तोड़ दे।’’ उन्होंने कहा कि यशजी खुद फिल्म उद्योग के एक संस्थान थे। मैं समझता हूं कि कोई भी ऐसी रोमांटिक फिल्में नहीं बना सकता है जैसा यशजी बनाते थे।
‘जब तक है जान’ एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें शाहरूख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म आज सिनेमा घरों में प्रदर्शित हुयी है। (एजेंसी)

Trending news