आयुष्मान को नहीं थी अवार्ड की उम्मीद

अभिनेता आयुष्मान खुराना को 58वें फिल्मफेयर अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ गायक की श्रेणी में नामांकन मिला था लेकिन उन्हें इस पुरस्कार को जीतने की काफी कम उम्मीद थी।

मुम्बई: अभिनेता आयुष्मान खुराना को 58वें फिल्मफेयर अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ गायक की श्रेणी में नामांकन मिला था लेकिन उन्हें इस पुरस्कार को जीतने की काफी कम उम्मीद थी। इस पत्रिका के अवार्ड से सम्बंधित संस्करण को जारी करते हुए 28 वर्षीय आयुष्मान ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि मुझे यह मिलेगा और मैं पहली बार फिल्मफेयर पत्रिका के सम्पादक जितेश पिल्लई से मिला और कहा कि, `सर आप इसे किसी और को दे दें, मेरे साथ क्या होगा, मुझे यहां कोई नहीं जानता, मैं चंडीगढ़ का रहने वाला हूं, उन्होंने कहा, `यह फैसला मैं नहीं लेता, हमने इसके लिए निर्णायक समिति को गठित किया है।``
आयुष्मान को फिल्म `विकी डोनर` के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता और इसी फिल्म के गाने `पानी दा रंग` के लिए सर्वश्रेष्ठ गायक का अवार्ड दिया गया।
उनके मुताबिक 2012 के नए अभिनेताओं को देखते हुए उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें यह पुरस्कार मिलेगा।
आयुष्मान के पास दो फिल्मफेयर पुरस्कार हैं और उन्हें इसकी बेहद खुशी है। उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद नहीं थी, मैं बेहद व्यवहारिक इंसान हूं। लेकिन मुझे इसकी खुशी है और मैं सातवें आसमान पर हूं कि मेरे पास दो फिल्मफेयर पुरस्कार हैं।" (एजेंसी)