आलिया भट्ट को बिकनी पहनने से नहीं है कोई हिचक

पर्दे पर खुलेपन और अंतरंग दृश्य करने की हिमायती आलिया भट्ट ने करण जौहर की पारिवारिक फिल्म ‘स्टूडेंट आफ द ईयर’ से अपने कैरियर की सुरक्षित शुरुआत की है।

मुंबई : पर्दे पर खुलेपन और अंतरंग दृश्य करने की हिमायती आलिया भट्ट ने करण जौहर की पारिवारिक फिल्म ‘स्टूडेंट आफ द ईयर’ से अपने कैरियर की सुरक्षित शुरुआत की है। 19 वर्षीय आलिया फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी हैं। महेश भट्ट को ‘राज’ ‘जिस्म’ और ‘मर्डर’ जैसी बिंदास फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है।
आलिया भट्ट ने कहा कि मैं चुंबन की वर्जना के बारे में नहीं सोचती और सिर्फ यह कहना है इसलिए अंग प्रदर्शन नहीं करना चाहती। अगर कहानी की वाकई मांग होगी है और अगर इसकी वाकई आवश्यकता होगी तो इसे निश्चित ही करूंगी। जैसे ‘स्टूडेंट आफ द ईयर’ में मैंने बिकनी पहनी है और मैं इसे करते हुए बहुत सहज रही क्योंकि इस दृश्य की आवश्यकता थी और ऐसा भी नहीं है कि मैं अपने वास्तविक जीवन में बिकनी नहीं पहनती।
भट्ट कैंप की फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा कि वह इन्हें देखती हैं। उसे उनकी कुछ फिल्में पसंद है, जबकि कुछ अन्य खास पसंद नहीं हैं। जैसी फिल्में वे बनाते हैं उन्हें देखकर आलिया को लगता है कि परिवारिक मनोरंजन की फिल्में करना उसके लिए सुरक्षित है।
उन्होंने कहा कि आप इस तरह की फिल्मों को सुरक्षित कह सकते हैं। भट्ट कैंप अलग तरह की फिल्में बनाता है। और अंतत: आप महसूस करते हैं कि आप कोई फिल्म देख रहे थे। जैसे इमरान हाशमी ने विनीश के साथ काम करना शुरू किया था और आज वह एक सफल अभिनेता है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.