आलिया भट्ट बनी सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार

बॉलीवुड सितारे वरुण धवन और आलिया भट्ट को फिल्म `स्टुडेंट ऑफ द ईयर` में अभिनय के लिए लायंस क्लब अवार्डस समारोह में सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता व अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया।

मुंबई : बॉलीवुड सितारे वरुण धवन और आलिया भट्ट को फिल्म `स्टुडेंट ऑफ द ईयर` में अभिनय के लिए लायंस क्लब अवार्डस समारोह में सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता व अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। वरूण ने अपनी पहली फिल्म `स्टुडेंट ऑफ द ईयर` में अपने अभिनय से सबको प्रभावित किया था। अब वह एकता कपूर की अगली फिल्म में दिखाई देंगे।
वरुण (24) ने बुधवार को लायंस क्लब अवार्डस के मौके पर कहा कि मैं बालाजी की एक फिल्म कर रहा हूं। मेरे पिता डेविड धवन फिल्म के निर्देशक होंगे। मैं इसके बारे ज्यादा नहीं बता सकता लेकिन तैयारियां शुरू हो गई हैं।
वरुण ने बताया कि उनके पास और भी फिल्में हैं जल्द ही इसकी घोषणा फिल्म के निर्माता करेंगे। `स्टुडेंट ऑफ दि इयर` में उनकी सहकलाकार रहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भविष्य में अपनी फिल्मों के बारे में कहा कि मैं अच्छे निर्देशकों के साथ अच्छी भूमिकाओं वाली फिल्में करना चाहती हूं। हर कोई बड़ा बनने का सपना देखता है, मेरा भी यही सपना है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.