आशुतोष और रेणुका को `नच बलिए 6` का प्रस्ताव!

मशहूर हस्तियों के नृत्य रिएलिटी शो `नच बलिए` के आने वाले छठे संस्करण के लिए आशुतोष राणा और उनकी पत्नी रेणुका शहाणे से संपर्क किया गया है। कार्यक्रम समूह के एक सूत्र ने बताया कि कार्यक्रम के लिए आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे से संपर्क किया गया है। हालांकि उन्होंने अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।

नई दिल्ली : मशहूर हस्तियों के नृत्य रिएलिटी शो `नच बलिए` के आने वाले छठे संस्करण के लिए आशुतोष राणा और उनकी पत्नी रेणुका शहाणे से संपर्क किया गया है। कार्यक्रम समूह के एक सूत्र ने बताया कि कार्यक्रम के लिए आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे से संपर्क किया गया है। हालांकि उन्होंने अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।
कार्यक्रम के छठे संस्करण के लिए मोहित रैना, विवैन डीसेना, नकुल मेहता, भारतीय कनाडाई अभिनेत्री सन्नी लियोन, शैफ कुणाल कपूर, `मास्टर शैफ इंडिया 2` के विजेता रिपुदमन हांडा, पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सौरभ गांगुली, शब्बीर अहलूवालिया, राकेश बपत से उनकी पत्नियों या साथियों के साथ शो में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया है।
स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले `नच बलिए` के पिछले संस्करण में टीवी अभिनेता जय भानुशाली और माही विज की जीत हुई थी। यह संस्करण इसी साल की शुरुआत में खत्म हुआ था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.