इमाम ने दे डाली शाहरूख और सलमान को चुनौती!
Advertisement

इमाम ने दे डाली शाहरूख और सलमान को चुनौती!

इमाम ने शाहरूख के साथ सलमान को भी चुनौती दी हैं क्योंकि बॉलीवुड में बिजनेस के मामले में सलमान अभी शीर्ष पर है और इमाम ने इस बहाने शाहरूख के साथ सलमान को भी चुनौती दे डाली है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस-6 में प्रतियोगी इमाम सिद्दीकी विजेता होने के अंतिम पड़ाव तक पहुंच गए थे। लेकिन आखिर में वह उर्वशी ढोलकिया से बाजी हार गए। इमाम बिग बॉस का विजेता भले ही नहीं बन पाए हो लेकिन उनके लोकप्रियता के ग्राफ में जबरदस्त इजाफा हुआ जिसकी झलक उनके हलिया बयान से मिलती है।
रियलिटी शो बिग बॉस-6 में हमेशा सुर्खियों में रहनेवाले इमाम सिद्दिकी के हौसले बुलंद मालूम नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक अखबार के साथ बातचीत में कहा है कि इस वक्त उन्हें कई बड़े ऑफर मिल रहे हैं जिसका खुलासा वह अभी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे एक शादी में सिर्फ झलक दिखाने के लिए पांच लाख रुपये का ऑफर मिल रहा है। सउदी अरब के राजशाही परिवार ने मुझे और मेरे परिवार को हज पर बुलाया है। इमाम ने कहा कि मैं फिर कहता हूं कि पैसा फेकों और तमाशा देखों क्योंकि मैं तो किराये का टट्टू हूं।
इमाम ने आगे कहा कि मैं शादी में शामिल होऊंगा और शाहरूख खान से कम पैसे लकर नाचूंगा। शाहरूख खान डांस नहीं कर सकते लेकिन मैं तो एक अच्छा डांसर हूं। मैं आपसे वादा करता हूं कि अगले पांच साल में मैं किसी भी इंडियन सेलिब्रेटी से ज्यादा पैसे कमाकर दिखाउंगा।
ऐसा कहकर इमाम ने शाहरूख के साथ सलमान को भी चुनौती दी हैं क्योंकि बॉलीवुड में बिजनेस के मामले में सलमान अभी शीर्ष पर है और इमाम ने इस बहाने शाहरूख के साथ सलमान को भी चुनौती दे डाली है।

Trending news