ऋतुपर्णो के निधन पर फिल्म जगत में शोक
Advertisement

ऋतुपर्णो के निधन पर फिल्म जगत में शोक

बॉलीवुड और बांग्ला फिल्म जगत ने अद्वितीय प्रतिभा के धनी और महान फिल्मकार ऋतुपर्णो घोष के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया और उन्हें बांग्ला सिनेमा के पथ प्रदर्शक के रूप में याद किया।

कोलकाता : बॉलीवुड और बांग्ला फिल्म जगत ने अद्वितीय प्रतिभा के धनी और महान फिल्मकार ऋतुपर्णो घोष के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया और उन्हें बांग्ला सिनेमा के पथ प्रदर्शक के रूप में याद किया। अपनी हर फिल्म में सिनेमाई सुंदरता से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाले घोष का अचानक निधन हो जाने पर अभिनेताओं और निर्देशकों ने ट्विटर के जरिए गहरा दुख प्रकट किया।
बांग्ला फिल्मों के जाने माने अभिनेता सौमित्र चटर्जी ने कहा कि उनके लिए यह समाचार एक सदमे की तरह है। अभिनेता ने कहा, ‘वह एक महान प्रतिभाशाली निर्देशक थे और उनके निधन से पैदा हुई रिक्तता को भरना आसान नहीं है।’ घोष की फिल्म ‘रेनकोट’ में अभिनय करने वाले अभिनेता अजय देवगन ने कहा कि उनकी फिल्में समाज के अनूठे विषयों को दर्शाती थीं।
अजय ने ट्विटर पर लिखा, ‘ऋतुपर्णो घोष के निधन का समाचार सुनकर मैं स्तब्ध और दुखी हूं। उनके साथ ‘रेनकोट’ में काम करना बेहतरीन अनुभव था। उनका चीज़ों को देखने का तरीका बहुत अलग और अनोखा था’ प्यार से ‘ऋतुदा’ के नाम से संबोधित किए जाने वाले घोष ने बांग्ला फिल्म जगत को नई दिशा दी। उन्होंने अपनी फिल्मों में महिलाओं, उनकी भावनाओं, जुनून और कष्टों को उम्दा तरीके से दिखाया। (एजेंसी)

Trending news