कटरीना की बहन का करियर बनाने में जुटे सलमान?

बॉलीवुड में कैटरीना कैफ का सिक्का जमाने में मदद करने के बाद अभिनेता सलमान खान कैटरीना की बहन इसाबेल पर मेहरबानी करते नजर आ रहे हैं। इसाबेल की पहली फिल्म के रास्ते में आने वाली सड़ी अड़चनों को दूर करने की सलमान ने ठान ली है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : बॉलीवुड में कैटरीना कैफ का सिक्का जमाने में मदद करने के बाद अभिनेता सलमान खान कैटरीना की बहन इसाबेल पर मेहरबानी करते नजर आ रहे हैं। इसाबेल की पहली फिल्म के रास्ते में आने वाली सड़ी अड़चनों को दूर करने की सलमान ने ठान ली है।
एक प्रमुख समाचार पत्र के मुताबिक कैटरीना के गॉडफादर के रूप में मशहूर सलमान कथित रूप से कनाडा की फिल्म `डॉक्टर कैबी` का सह-निर्माण कर रहे हैं। बताया जाता है कि इसाबेल की यह पहली फिल्म है। इसाबेल के अलावा इस फिल्म में विनय विरमानी भूमिका निभा रहे हैं। विरमानी 2011 में आई `स्पीडी सिंघ्स` में नजर आ चुके हैं। कैफ की बहन के अलावा इस फिल्म के जरिए कुणाल नायर भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं।
भारत में इस फिल्म का वितरण इरोस इंटरनेशनल करेगी। इस फिल्म की लागत करीब 25 मिलियन डॉलर बताई जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर जीन फ्रैकोइस पुलिओट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग कनाडा में हो रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.