कमल हासन के समर्थन में सलमान, कहा सौ फीसदी देखेंगे फिल्म
Advertisement

कमल हासन के समर्थन में सलमान, कहा सौ फीसदी देखेंगे फिल्म

बालीवुड के ‘दबंग’ स्टार सलमान खान ने प्रख्यात फिल्मकार कमल हासन की विवादों में आई फिल्म ‘विश्वरूपम’ का समर्थन करते हुये कहा कि वह इस फिल्म को सौ फीसद देखेंगे और इस बात का फैसला जनता पर छोड़ देना चाहिये कि फिल्म अच्छी है या खराब ।

मुंबई: बालीवुड के ‘दबंग’ स्टार सलमान खान ने प्रख्यात फिल्मकार कमल हासन की विवादों में आई फिल्म ‘विश्वरूपम’ का समर्थन करते हुये कहा कि वह इस फिल्म को सौ फीसद देखेंगे और इस बात का फैसला जनता पर छोड़ देना चाहिये कि फिल्म अच्छी है या खराब ।
सलमान खान ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को अपनी स्वीकृति फिल्म दे दी है । निश्चित रूप से । सौ फीसदी मैं इस फिल्म को देखने जा रहा हूं । उन्होंने कहा कि देखो यार । यह एक फिल्म है और केवल दो प्रकार की फिल्में होती हैं अच्छी या बुरी । हिट या फ्लॉप का फैसला केवल लोग कर सकते हैं जो टिकट खरीदते हैं ।
अभिनेता आर माधवन ने कहा कि मैं इस बात से बहुत दुखी हूं कि मेरी तमिलनाडु सरकार विश्वभर में हंसी का पात्र बन गई है । विश्वरूपम केवल फिल्म मात्र नहीं है। यह फिल्म क्या सही हैं इसका प्रतीक है और सत्ता पर सही की जीत होनी चाहिये । फिल्मकार महेश भट्ट ने फिल्म समुदाय से अपील की कि वे हासन के समर्थन में उठ खड़े हो जो खुद को ‘सरकारी आतंकवाद’ का शिकार महसूस कर रहे हैं । (एजेंसी)

Trending news