कांस समारोह में जज बनने से बेहद खुश हैं विद्या बालन

66वें कांस फिल्म समारोह के निर्णायक मंडल में सदस्य के रूप में चुने जाने से बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन खुश हैं और वह खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं।

मुंबई : 66वें कांस फिल्म समारोह के निर्णायक मंडल में सदस्य के रूप में चुने जाने से बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन खुश हैं और वह खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं। फिल्म `आशिकी 2` की एक विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर बुधवार को 34 वर्षीय विद्या ने कहा कि काफी अच्छा महसूस हो रहा है। विश्व प्रसिद्ध फिल्म समारोह के निर्णायक मंडल में शामिल होना मेरे लिए सम्मान की बात है। विशेष रूप से इस समय, जब भारतीय सिनेमा ने अपने 100 वर्ष पूरे किए हैं, यह और भी ज्यादा विशेष हो जाता है।
गौरतलब है कि 15 मई से शुरू होने वाले इस विश्व प्रसिद्ध कांस फिल्म समारोह के निर्णायक मंडल में सदस्य के रूप में विद्या बालन के अलावा हॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री निकोल किडमैन और निर्देशक आंग ली भी शामिल हैं। इस मंडल के अध्यक्ष स्टीवन स्पीलबर्ग हैं।
निर्णायक मंडल में जापान के निर्देशक नाओमी कावसे, ब्रिटिश पटकथा लेखक-निर्देशक-निर्माता लीनी रामसे, फ्रांस के अभिनेता-निर्देशक डैनियल ओटेइल, रोमानियाई पटकथा लेखक-निर्देशक-निर्माता क्रिस्टीन मुंगिउ और ऑस्ट्रिया के अभिनेता क्रिस्टोफर वाल्ट्ज भी सदस्य के रूप में शामिल हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.