कार्यक्रम पेश करने के दौरान रो पड़ी मडोना

पॉप संगीत की मलिका मडोना जर्मनी में इस सप्ताहांत हुये एक कार्यक्रम में दर्शकों के समक्ष ‘लाइक ए वर्जिन’ के प्रदर्शन के दौरान रो पड़ी। एक खबर के मुताबिक जीवन के 53 बसंत देख चुकी मडोना का एमडीएनए दौरा पहले से ही सुखिर्यों में हैं। उन्होंने पिछले महीने तुर्की में दर्शकों को अपनी कमनीय काया की एक झलक दिखाई थी।

लंदन : पॉप संगीत की मलिका मडोना जर्मनी में इस सप्ताहांत हुये एक कार्यक्रम में दर्शकों के समक्ष ‘लाइक ए वर्जिन’ के प्रदर्शन के दौरान रो पड़ी। एक खबर के मुताबिक जीवन के 53 बसंत देख चुकी मडोना का एमडीएनए दौरा पहले से ही सुखिर्यों में हैं। उन्होंने पिछले महीने तुर्की में दर्शकों को अपनी कमनीय काया की एक झलक दिखाई थी।
लेकिन बर्लिन में आयोजित कार्यक्रम में मडोना ने उस समय स्तब्ध कर दिया जब वह कार्यक्रम पेश करने के दौरान अचानक रो पड़ी। ‘लाइक ए वर्जिन’ गा रही मडोना अपने घुटनों पर झुक गई और दर्शकों के सामने ही रो पड़ी। दर्शकों के समर्थन के बाद मडोना ने अपना कार्यक्रम जारी रखा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.