केटी प्राइस के बेटे को क्यूं आता है गुस्सा

मॉडल केटी प्राइस के बड़े बेटे हार्वे (10) को गुस्सा आने की बीमारी है। हार्वे को पहले से कई तरह की स्वास्थ्य और व्यवहार संबधी बीमारियां हैं।

लास एंजेलिस : हाल ही में पता चला है कि मॉडल केटी प्राइस के बड़े बेटे हार्वे (10) को गुस्सा आने की बीमारी है। हार्वे को पहले से कई तरह की स्वास्थ्य और व्यवहार संबधी बीमारियां हैं। वेबसाइट `फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके` के अनुसार प्राइस ने कहा, `इस हफ्ते मेरे बेटे हार्वे की एक और समस्या के बारे में पता चला।`
उन्होंने बताया, `वह पहले से ही सेप्टो-ऑप्टिक डाइस्प्लेसिया से ग्रसित है जिसमें दिखाई कम देता है और शरीर में विकास करने वाले हार्मोन्स की कमी होती है। इसके अलावा उसे प्रैडर-विल्ली सिंड्रोम है जिसमें ज्यादा खाने की वजह से मोटापा और मधुमेह का खतरा होता है और उसे एडीएचडी और ऑटिज्म की भी शिकायत है।`
प्राइस ने बताया कि उन्हें एक प्रोफेसर ने बताया कि हार्वे उपेक्षा की भावना का शिकार है जिसकी वजह से उसे गुस्सा आता है। प्राइस का एक सात साल का बेटा जूनियर और पांच साल की बेटी प्रिंसेज भी है। बच्चों के पिता पीटर आंद्रे से उनका तलाक हो चुका है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.