कोई सलमान को पछाड़ नहीं सकता: इमरान खान
Advertisement

कोई सलमान को पछाड़ नहीं सकता: इमरान खान

ईद पर रिलीज होने जा रही ‘वन्स अपआन ए टाइम इन मुंबई टू’ में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे अभिनेता इमरान खान ने कहा है कि ईद पर रिलीज होने वाली फिल्मों के मामले में कोई भी सलमान खान को पछाड़ नहीं सकता।

मुंबई : ईद पर रिलीज होने जा रही ‘वन्स अपआन ए टाइम इन मुंबई टू’ में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे अभिनेता इमरान खान ने कहा है कि ईद पर रिलीज होने वाली फिल्मों के मामले में कोई भी सलमान खान को पछाड़ नहीं सकता।
वर्ष 2008 में सलमान की फिल्म ‘वांटेड’ ईद पर रिलीज हुई थी और इसके बाद से हर साल उनकी कोई न कोई फिल्म इस दिन रिलीज होने की परंपरा सी बन गई है।
यह पूछे जाने पर कि क्या वह ईद पर फिल्म रिलीज करके सलमान को पछाड़ने की कोशिश कर रहे हैं, इमरान ने कहा, ‘सलमान खान को कौन पछाड़ेगा? कोई भी इतना दमदार नहीं है।’ पिछले साल सलमान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ ईद पर रिलीज हुई थी। लेकिन कहा जा रहा है कि इस साल सलमान की कोई फिल्म ईद पर रिलीज नहीं हो रही है। हालांकि दो फिल्में ‘वन्स अपआन ए टाइम इन मुंबई टू’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ इस दिन रिलीज होने की संभावना है।
इस साल सलमान की दो फिल्मों ‘मेंटल’ और ‘किक’ की घोषणा हुई है। कहा जा रहा है कि ये दोनों फिल्में अगले साल रिलीज होगी। मिलन लूथरिया की फिल्म ‘वन्स अपआन ए टाइम इन मुंबई टू’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। (एजेंसी)

Trending news