खुद के बचाव को चाकू रखें महिलाएं : शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने की सलाह देते हुए आज कहा कि उन्हें छेड़छाड़ करने वालों से खुद को बचाने के लिए चाकू लेकर चलना चाहिए।

मुंबई : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने की सलाह देते हुए आज कहा कि उन्हें छेड़छाड़ करने वालों से खुद को बचाने के लिए चाकू लेकर चलना चाहिए।
जब संवाददाताओं ने मुंबई में हाल ही में सामने आई छेड़छाड़ और सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं के बारे में शिल्पा से पूछा तो उन्होंने कहा, ‘‘कुछ लोगों और छेड़छाड़ करने वालों की मानसिकता खराब होती है। पुलिस हमें बचाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है लेकिन वे कितना करेंगे? महिलाओं को आत्मनिर्भर बनना चाहिए और भीड़ में जाते वक्त चाकू लेकर चलना चाहिए।’
38 वर्षीय अभिनेत्री यहां शहर पुलिस द्वारा विले पार्ले के भाईदास हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत कर रहीं थीं। पुलिस ने सोमवार से शुरू हो रहे दस दिवसीय गणेश महोत्सव के दौरान सुरक्षा बंदोबस्तों को लेकर गणेश मंडलों में जागरकता लाने के संबंध में कार्यक्रम आयोजित किया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.