गोवा में फिल्म महोत्सव का भारी विरोध

गोवा में शुरू हुए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पर अब प्रदर्शनों का साया मंडराने लगा है। जब इस महोत्सव का उद्घाटन किया जा रहा था तो पुलिस बाहर प्रदर्शनकारियों से निपटने में व्यस्त थी।

पणजी : गोवा में शुरू हुए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पर अब प्रदर्शनों का साया मंडराने लगा है। अभिनेता शाहरुख खान द्वारा जब इस महोत्सव का उद्घाटन किया जा रहा था तो पुलिस बाहर इकट्ठे हुए प्रदर्शनकारियों से निपटने में व्यस्त रही। प्रदर्शनकारियों ने आयोजन स्थल रवींद्र भवन के बाहर जमा होकर काले झंडे दिखाए और प्रदर्शन किया।

 

दरअसल, प्रदर्शनकारियों की मांग है कि इस महोत्सव को एक दिन छोटा कर 2 दिसंबर तक ही समाप्त कर दिया जाए। फिल्म महोत्सव 3 दिसंबर तक चलेगा और तीन को ही कैथलिक संत फ्रांसिस जेवियर का उत्सव मनाया जाएगा। गोवा चर्च के अधिकारी और पादरी चाहते हैं कि फिल्म महोत्सव के कार्यक्रम में बदलाव हो क्योंकि ‘सेंट जेवियर उत्सव’ में भाग लेने दुनिया भर से लाखों श्रद्धालु और पर्यटक गोवा आते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.