जब मुझे किसी से प्यार होगा तो सबको बता दूंगी: आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने प्रेम संबंधी अफवाहों के चलते इन दिनों चर्चा में है। पर इससे बेपरवाह 20 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, मैं इन अफवाहों पर ध्यान ही नहीं देती। आलिया का नाम इन दिनों वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन आलिया ने इसका खंडन करते हुए कहा, मुझे जब किसी से प्रेम होगा तो मैं अपनी भावनाएं सबको बता दूंगी।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने प्रेम संबंधी अफवाहों के चलते इन दिनों चर्चा में है। पर इससे बेपरवाह 20 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, मैं इन अफवाहों पर ध्यान ही नहीं देती। आलिया का नाम इन दिनों वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन आलिया ने इसका खंडन करते हुए कहा, मुझे जब किसी से प्रेम होगा तो मैं अपनी भावनाएं सबको बता दूंगी।
आलिया ने कहा, मैं तब से यह की अफवाहें सुन रही हूं जब मैंने अपना करियर शुरू किया था। वरुण के साथ मेरे प्रेम संबंधों की खबरें तभी से आने लगी थीं, जब मैं उसे जानती भी नहीं थी। मैंने प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया है क्योंकि इन अफवाहों से मुझे फर्क ही नहीं पड़ता। मेरा मानना है कि मुझे ऐसी कहानियों की चिंता नहीं करनी चाहिए जो वास्तविक नहीं है। यदि कभी कुछ होता है तो मैं निश्चित ही दुनिया को इस बारे में बताऊंगी।
आलिया ने कहा, मैं एक रिश्ते में सबसे बड़ी चीज़ यह देखूंगी कि मैं उस व्यक्ति से खुद को जोड़ पाती हूं या नहीं। वह व्यक्ति किसी भी व्यवसाय से संबंधित हो सकता है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद आलिया, करण जौहर की फिल्म ‘टू स्टेट्स’ में अर्जुन के साथ दिखाई देंगी। आलिया ने कहा, अर्जुन बेहतरीन सह कलाकार हैं। मेरा हिंदी का उच्चारण खराब है। वह इसे सुधारने में मेरी मदद करते हैं। मैं उनकी बड़ी प्रशंसक हूं और ‘इशकज़ादे’ में उनके अभिनय से बहुत प्रभावित हूं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.