close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

...जब रणबीर का दिल पसीजा और रोक दी शूटिंग

सहकलाकारों से दोस्ती और मंहगी कंपनियों के राजदूत बनने के लिए चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के बांके कलाकार रणबीर कपूर पिछले दिनों अपने मेकअप कलाकार के जख्मी हो जाने पर खासे परेशान दिखे। मनाली में करन जौहर की फिल्म `ये जवानी है दीवानी` की शूटिंग के दौरान रिफ्लेक्टर के अचानक गिर जाने से पास खड़े उनके मेकअप कलाकार हेमंत नायक जख्मी हो गए।

नई दिल्ली : सहकलाकारों से दोस्ती और मंहगी कंपनियों के राजदूत बनने के लिए चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के बांके कलाकार रणबीर कपूर पिछले दिनों अपने मेकअप कलाकार के जख्मी हो जाने पर खासे परेशान दिखे। मनाली में करन जौहर की फिल्म `ये जवानी है दीवानी` की शूटिंग के दौरान रिफ्लेक्टर के अचानक गिर जाने से पास खड़े उनके मेकअप कलाकार हेमंत नायक जख्मी हो गए।
हेमंत के शरीर से खून निकलता देखकर फिल्म समूह के बाकी सदस्यों के साथ रणबीर दौड़ कर उनके पास गए। हेमंत को फिल्म निर्माण समूह की गाड़ी में बैठाने के बाद रणबीर उनके साथ अस्पताल गए और जख्म में टांके लग जाने तक उनके साथ रहे। डॉक्टर द्वारा हेमंत के ठीक होने और शाम तक छुट्टी दे दिए जाने का आश्वासन देने के बाद ही रणबीर शूटिंग के लिए वापस गए। रणबीर की फिक्र और उदार स्वभाव हेमंत और फिल्म निर्माण समूह के सदस्यों के दिलों को छू गया। अयान मुखर्जी निर्देशित `ये जवानी है दीवानी` 31 मई को प्रदर्शित होगी। (एजेंसी)